मोदी का ये चश्मा: कीमत जान उड़ जायेंगे होश, सूर्य ग्रहण से ज्यादा इसकी चर्चा - mibasoft
News Update
Loading...

Thursday, 26 December 2019

मोदी का ये चश्मा: कीमत जान उड़ जायेंगे होश, सूर्य ग्रहण से ज्यादा इसकी चर्चा

मोदी का ये चश्मा: कीमत जान उड़ जायेंगे होश, सूर्य ग्रहण से ज्यादा इसकी चर्चा…



सूर्य ग्रहण का असर विश्व के कई देशों में देखने को मिल रहा है, लेकिन भारत में नजारा कुछ और ही है। यहां सूर्य ग्रहण से ज्यादा चर्चा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर है। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के चश्मे (PM Modi sunglasses) पर जमकर चर्चा हो रही है। बहरहाल, पीएम मोदी का चश्मा है भी चर्चा का विषय।

पीएम मोदी ने देखी सूरज की झलक:

साल 2019 का आखिरी ग्रहण होने के साथ ही 296 सालों बाद ऐसा ग्रहण लगने के चलते ये काफी चर्चा में भी है। लेकिन अब सोशल मीडिया पर ग्रहण से जुड़ी एक और बात की चर्चा जोरों पर है।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरूवार को सूर्य ग्रहण की झलक देखी, हालाँकि बादल होने के कारण पीएम सीधे सूर्य को नहीं देख सके, लेकिन उनकी सूरज को देखते तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

ट्वीट पर शेयर की खगोल शात्रियों के साथ अपनी तस्वीरें:

ख़ास बात ये हैं कि चर्चा पीएम मोदी की नहीं बल्कि उनके चश्मे की है। पीएम मोदी ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘बहुत से भारतीयों की तरह मैं भी सूर्य ग्रहण को लेकर उत्सुक हूँ। दुर्भाग्य से बादलों की वजह से मैं सूर्य ग्रहण नहीं देख सका लेकिन कोझिकोड में सूर्य ग्रहण की झलकें देखीं। विशेषज्ञों के साथ बातचीत कर इस विषय पर मेरा काफी ज्ञानवर्धन हुआ।’

पीएम मोदी के चश्मे की कीमत डेढ़ लाख बताई जा रही:

लेकिन ट्वीटर यूजर्स की नजर गयी, पीएम मोदी के चश्मे पर.. एक यूजर ने पीएम द्वारा इस्तेमाल चश्मे को जर्मनी का बताया, जिसकी कीमत का ब्यौरा भी उसने सांझा किया। बताया जा रहा है कि चश्मे की कीमत डेढ़ लाख है।

इतना ही नहीं, पीएम मोदी के ट्वीट पर एक यूजर ने ये भी लिखा कि अब इसपर मेम्स बनेंगे, इसपर पीएम मोदी ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा ‘मोस्ट वेलकम’। वैसे यूजर्स ने उनकी तस्वीरों पर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया।

Share with your friends

Add your opinion
Disqus comments
Notification
This is just an example, you can fill it later with your own note.
Done